Er. Neeraj Saini

Er. Neeraj Saini Hello everyone this is the official Page of Er. Neeraj Saini.

Call For Success (एक बार हमे कॉल जरूर करे ओर समझे जरूर, ऐसा क्या है जो आप कर सकते है ओर जीवन बदल सकते है।):- 08708928957

साथियों अब Asclepius पोर्टल पर 18 लेवल नहीं बल्कि 20 लेवल Open हो चुके है।।लेवल 20 तक का बिजनेस प्लान + इनकम + Reward + ...
20/08/2026

साथियों अब Asclepius पोर्टल पर 18 लेवल नहीं बल्कि 20 लेवल Open हो चुके है।।

लेवल 20 तक का बिजनेस प्लान + इनकम + Reward + Tour Target

*अब Asclepius बिज़नेस प्लान 100 करोड़ का नहीं बल्कि 2 अरब 95 करोड़ 83 लाख 46 हजार का हो चुका है।।*

ये है पावर Asclepius प्लेटफार्म की ओर Asclepius जो बोलती है वो जरूर करके दिखाती है।।

✌️✌️👆👆👆✌️✌️✌️

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

19/08/2026

Most Welcome

🏫 Our Respected🙏💐

*Mrs Rashmi Kumari Ma'am Ji* in AWPL Family From *Ateli City* Start up
with *27 SP ID Activation Done*
👍👍👍✌️✌️✌️✌️✌️ हम आपको यकीन दिलाते हैं इस संस्था में आपके सारे सपने पूरे होंगे और हम आपको यहां पर हंड्रेड परसेंट कामयाब करेंगे बस आप सिस्टम को फॉलो करना और हमारा साथ देना🙏🙏🙏🙏🙏🙏🌺🌺🌺🌺🌺🌺Awpl संस्था में आपका तहे दिल से स्वागत है हम आपके उज्जवल भविष्य की यहां पर कामना करते हैं।।

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

19/08/2026

Er Neeraj Saini
(Becoming Ruby Star, AWPL)
(87089-28957)
*(मन की बात, आज आप सबसे Share करने का मन किया , पूरा संदेश जरूर पढ़ना)*

👇👇👇👇👇👇👇

*अगर आप सच में Direct Selling में सफल होना चाहते है तो टीम को एक मजबूत सोच दीजिए, एक मजबूत माइंडसेट दीजिए, बड़ी बातों को बड़े सपने को Accept करना सिखाये, साथ टिकने वाले, ईमानदारी, वफादारी, जिम्मेदारी, नेक नीयत, पवित्रता सिखाए, कुछ समय जरूर लगेगा सब ऐसे नहीं बनेंगे मुझे पता है लेकिन अगर आप 2 लोग भी ऐसे बना पाये तो आपका System बहुत मजबूत होगा, बस उन 2 लोगों को 2 की जिम्मेदारी दे दो बस जब हमारा सारा सिस्टम एक सोच पर काम करेगा, एक मिशन पर काम करेगा , एक होकर काम करेगा , कोई EGO नहीं होगा, एक गुरु बनाओ, एक Upline बनाओ, एक की Direction में तो काम करना होगा, जिसकी Direction में काम करो आप वो जो बोले फिर वो आपको करना ही करना है उसको अपने आप को समर्पित कर दो आप तन मन धन सब चीजों से, सिस्टम फॉलो करो, एक Right Upline को फॉलो करो, तो मेरी गारंटी है हमारी टीम वो जलवा करके दिखाएगी जो आज तक किसी ने नहीं करके दिखाया......*

संजीव सर ने इतनी बड़ी AWPL आज ऐसे ही खड़ी नहीं की उसके पीछे एक ही चीज है जो मैंने महसूस की है, संजीव सर की एक Core टीम है ओर संजीव सर अपनी Core टीम को जो बोलते है वो टीम कभी But Why किंतु परंतु नहीं करती है जो बोल दिया संजीव सर ने वो करके ही दम लेती है ओर आज संजीव सर की Core टीम आप देख सकते है वो एक इंसान के लिय नहीं बल्कि लाखों करोड़ों लोगों के Ideal बन चुके है।।

ये ताकत है एक होकर काम करने की, EGO में हमेशा Loss होता है ओर जो एक होकर काम करता है वो बड़े लेवल पर जाता है।।

क्योंकि जिस वृक्ष पर फल लगे होते है वो हमेशा झुका हुआ रहता है इसीलिए ज़िंदगी में जैसे जैसे आप आगे बढ़े, आगे रैंक पर Update हो अपने आप को ओर नरम ओर अपने आप को ओर छोटा बनाते चले एक दिन आप दुनिया जरूर जीतेंगे।।

*हम सबको मिलकर इतिहास ही नहीं बनाना है बल्कि जो हमारी Direct Selling Industry के बारे मे गलत बोलते है उनका मुंह भी बंद करना है ओर वो कैसे होगा जब हम सफल होंगे तब नहीं बल्कि जब हमारे साथ टीके हुए, डटे हुए लोग सफल होंगे।।*

आप AWPL नहीं कर रहे हो बल्कि अगर आपने मेहनत की , संघर्ष किया ओर यहां सफल होकर दिखाया तो आप आने वाले पीढ़ियों के लिए एक नया अवसर Open करोगे ओर वो है Direct Selling Industry, तो आज लड़ाई खुद की तो बिल्कुल भी नहीं है, आज लड़ाई आने वाली पीढ़ी की है ओर Direct Selling के बारे में जो लोगो की अवधारणा है जो Mindset है उसको बदलना है ये आसान नहीं होगा मुझे पता है लेकिन एक होकर हम साथ खड़े रहे, टीके रहे, डटे रहे तो यहां बैठा हुआ ओर रुका हुआ हर एक इंसान महिपाल सर, कुलदीप सर जरूर जरूर बनेगा क्योंकि कसम खुद से खाओ कि मैं अपने Upline के साथ ज़िंदगी भर खड़ा रहुगा चाहे कुछ भी हो जाये, बस ये एक वादा कर लेना , हमारी टीम इतनी मजबूत बनेगी उसको कोई भी हिला पाएगा।।

बहुत सी दिक्कते , समस्या , संघर्ष आयेगे, लेकिन आपको सब पार करना होगा क्योंकि जब जब पूरे खानदान में आपका नाम लिया जाएगा तो भगत सिंह जैसे लिया जाएगा क्योंकि एक भगत सिंह सर ने देश को आजाद करवाया था ओर एक भगत सिंह हम बनकर दिखाएंगे अपने पूरे खानदान की पीढ़ियों में आज तक जिसने नहीं किया वो हम करके दिखाएंगे।।

हम जरूर जीतेंगे,
हम जरूर साथ मिलकर काम करेंगे,
हम जरूर Direct Selling Industry में Positivity लेकर आयेंगे,
हम जरूर ईमानदारी, सच्चाई, वफादारी, नेक नीयत ओर पवित्रता के साथ काम करेंगे ओर अपनी टीम में भी यही संस्कार डालेंगे,
हम जरूर एक नया समाज बनाएंगे,
हम जरूर एक नई सोच लेकर आयेंगे,

हर घर से बीमारी ओर बेरोजगारी को हम जरूर दूर करेंगे.....।।

जब हम अकेले नहीं हमारे साथ हजारों, लाखों लोग सफल होंगे, उनकी जिंदगी में परिवर्तन हमारी वजह से आयेगा , इस से बड़ा पुण्य कोई नहीं हो सकता है।।

धन्यवाद साथियों।।

आपको कैसा लगा मुझे जरूर बताए, बस मेरा सपना है में Direct Selling Industry में ऐसा करना चाहता हु ऐसी क्रांति लाना चाहता हु, बस मुझे अपनी सोच वाले 20 लोग चाहिए।।

19/08/2026

💐💐💫💫✨🎊🎉

" आसान तो, कुछ भी नहीं लेकिन करने वालों के लिए कठिन भी कुछ भी नहीं, समझ - समझ का फेर है"
*AWPL के साथ आइए,* *जलवा था, जलवा है, जलवा रहेगा!* 🔥💥 🔥🔥🔥

👇👇👇👇👇👇👇
आज हमारी AWPL टीम से बहुत ही ईमानदार और कर्मठ leader, हमारे Great Personality, हमारे ग्रेट लीडर *Mr Karan Kumar Sir Ji S/O Mrs Sunita Ma'am Ji From Shahjahanpur City से* आज अपनी AWPL संस्था का और बहुत कम समय में *Respected रैंक, सबसे हार्ड रैंक, सबसे सम्मानीय रैंक 1st रैंक Bronze रैंक Qualify कर लिया है* इसके लिए आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।।

💥💥🥳🥳✨✨🎉

इस महिने की टोटल इनकम 2500/- रु है। ✅✅👑👑

इसके लिए *हमारे ग्रेट लीडर Mr Karan Kumar Sir Ji को* मेरी और मेरी पूरी Asclepius फैमिली की तरफ से और Fighter Success System की तरफ से और Asclepius जैसे नेक प्लेटफार्म की तरफ से, बहुत सारी शुभकामनाएं। 🌷🌷💐💐💐💐 मुझे विश्वास है आप आने वाले समय में बहुत बड़ा काम करोगे।। 💥🎉🎉🎊 🌻👍✌️✌️

🌟🌟✨✨*Best Of Luck Sir For Silver Rank* 🎉🎉✨✨

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

💐💐💫💫✨🎊🎉" आसान तो, कुछ भी नहीं लेकिन करने वालों के लिए कठिन भी कुछ भी नहीं, समझ - समझ का फेर है"*AWPL के साथ आइए,* *जलवा ...
19/08/2026

💐💐💫💫✨🎊🎉

" आसान तो, कुछ भी नहीं लेकिन करने वालों के लिए कठिन भी कुछ भी नहीं, समझ - समझ का फेर है"
*AWPL के साथ आइए,* *जलवा था, जलवा है, जलवा रहेगा!* 🔥💥 🔥🔥🔥

👇👇👇👇👇👇👇
आज हमारी AWPL टीम से बहुत ही ईमानदार और कर्मठ leader, हमारे Great Personality, हमारे ग्रेट लीडर *Mr Karan Kumar Sir Ji S/O Mrs Sunita Ma'am Ji From Shahjahanpur City से* आज अपनी AWPL संस्था का और बहुत कम समय में *Respected रैंक, सबसे हार्ड रैंक, सबसे सम्मानीय रैंक 1st रैंक Bronze रैंक Qualify कर लिया है* इसके लिए आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।।

💥💥🥳🥳✨✨🎉

इस महिने की टोटल इनकम 2500/- रु है। ✅✅👑👑

इसके लिए *हमारे ग्रेट लीडर Mr Karan Kumar Sir Ji को* मेरी और मेरी पूरी Asclepius फैमिली की तरफ से और Fighter Success System की तरफ से और Asclepius जैसे नेक प्लेटफार्म की तरफ से, बहुत सारी शुभकामनाएं। 🌷🌷💐💐💐💐 मुझे विश्वास है आप आने वाले समय में बहुत बड़ा काम करोगे।। 💥🎉🎉🎊 🌻👍✌️✌️

🌟🌟✨✨*Best Of Luck Sir For Silver Rank* 🎉🎉✨✨

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

Most Welcome 🏫 Our Respected🙏💐 *Mr Shiv Kumar Sir Ji*  in AWPL Family From *Ateli City* Start up with  *Education Kit*👍👍...
19/08/2026

Most Welcome

🏫 Our Respected🙏💐

*Mr Shiv Kumar Sir Ji* in AWPL Family From *Ateli City* Start up
with *Education Kit*
👍👍👍✌️✌️✌️✌️✌️ हम आपको यकीन दिलाते हैं इस संस्था में आपके सारे सपने पूरे होंगे और हम आपको यहां पर हंड्रेड परसेंट कामयाब करेंगे बस आप सिस्टम को फॉलो करना और हमारा साथ देना🙏🙏🙏🙏🙏🙏🌺🌺🌺🌺🌺🌺Awpl संस्था में आपका तहे दिल से स्वागत है हम आपके उज्जवल भविष्य की यहां पर कामना करते हैं।।

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

19/08/2026

Most Welcome

🏫 Our Respected🙏💐

*Mr Ramprakash Sharma Sir Ji* in AWPL Family From *Ateli City* Start up
with *27 SP ID Activation Done*
👍👍👍✌️✌️✌️✌️✌️ हम आपको यकीन दिलाते हैं इस संस्था में आपके सारे सपने पूरे होंगे और हम आपको यहां पर हंड्रेड परसेंट कामयाब करेंगे बस आप सिस्टम को फॉलो करना और हमारा साथ देना🙏🙏🙏🙏🙏🙏🌺🌺🌺🌺🌺🌺Awpl संस्था में आपका तहे दिल से स्वागत है हम आपके उज्जवल भविष्य की यहां पर कामना करते हैं।।

*ER. NEERAJ SAINI*
(BECOMING RUBY STAR, AWPL)
(आयुर्वेद अपनाए,अपना जीवन और पैसा दोनों बचाए और साथ में रोजगार भी पाए!! आयुर्वेद की एक नई क्रांति,नया जोश Asclepius Wellness Private Limited)*
+91 87089-28957

✌️✌️🔥🔥🌟🌟✨✨
जय हो AWPL।।
जय हो जितेंद्र गुरु जी की।।
जय हो सुधीर गुरु जी की।।
जय हो संजीव गुरु जी की।।

Address

Narnaul
123001

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when Er. Neeraj Saini posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Shortcuts

Share